मिलान से दिल्ली के लिए एअर इंडिया के बिजनेस क्लास टिकट के लिए 50,000 रुपये का भुगतान करने वाली एक महिला यात्री को उड़ान में 18 घंटे की देरी के कारण रातभर इतालवी शहर में फंसना पड़ा और वह अपनी बहन की शादी का एक महत्वपूर्ण समारोह से भी वंचित रह गई।

शिवानी बजाज नामक इस यात्री ने अपना अनुभव एक्स पर साझा किया। बजाज ने कहा कि मिलान में मिले भयावह अनुभव के बाद भी मेरी परेशानी खत्म नहीं हुई क्योंकि मुझे एअर इंडिया की फ्लाइट में चेक किए गए अपने सामान को वापस पाने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा। यहीं नहीं अभी तक भी रिफंड भी नहीं मिला है।

एयरलाइन ने मांगी माफी
उधर, एअर इंडिया प्रबंधन ने एक्स पर उनके पोस्ट के जवाब में अपने आधिकारिक हैंडल से बजाज को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या को प्राथमिकता से निपटाया जाएगा। साथ ही एयरलाइन ने बजाज को हुई असुविधा के लिए उनसे माफी भी मांगी है।