वोडाफोन इंडिया 2018 में शुरू करेगा VoLTE सेवा…

VODAFONE INDIA TO LAUNCH VoLTE IN JAN 2018

नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक वोडाफोन इंडिया ने जनवरी 2018 से अपनी VoLTE सेवाओं की शुरूआत करने की पुष्टि कर दी है। पहली प्रावस्था में वोडाफोन VoLTE सेवाएं मुंबई, गुजरात, दिल्ली, कर्नाटक और कोलकाता में उपलब्ध होंगी तथा जल्द ही इन्हें पूरे देश में विस्तारित किया जाएगा। वोडाफोन VoLTE की सेवाओं द्वारा वोडाफोन सुपरनेट 4जी के उपभोक्ता सुपरकॉल कनेक्ट टाईम के साथ एचडी गुणवत्ता के वॉइस कॉल का अनुभव पा सकेंगे। वोडाफोन 4जी उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के VoLTE सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए उनके पास ऐसा हैण्डसैट होना चाहिए जो वोडाफोन VoLTE और 4जी सिम को सपोर्ट करे।

वोडाफोन VoLTE सर्विस का ऐलान करते हुए वोडाफोन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं चीफ एक्ज़क्टिव ऑफिसर सुनील सूद ने कहा, ‘‘वोडाफोन नई तकनीकों और डिजिटल सेवाओं के साथ अपने आप को फ्यूचर रैडी बना रहा है। वॉइस ओवर एलटीई-ंVoLTE सेवाओं का लॉन्च उपभोक्ताओं को एचडी गुणवत्ता की कॉलिंग का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा। वोडाफोन VoLTE हमारे डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क को और सशक्त बनाने की दिशा में एक और महत्वपूर्ण प्रयास है।’’

अत्याधुनिक तकनीकों के इस्तेमाल द्वारा वोडाफोन ने 140,000 साईट्स के सशक्त डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क का निर्माण किया है जो उपभोक्ताओं को बेहतर गुणवत्ता के कॉल के साथ मोबाइल इंटरनेट का भी बेजोड़ अनुभव प्रदान करती हैं। वोडाफोन की यह पहल उपभोक्ताओं को निर्बाध कनेक्टिविटी का शानदार अनुभव प्रदान करेगी।

 

Web Title: Vodafone India to launch VoLTE in January 2018, starting with Mumbai, Gujarat, Delhi, Karnataka, and Kolkata

Tags: #Vodafone VoLTE #Vodafone India #Vodafone #Vodafone VoLTE services

संबंधित खबरें