वोडाफोन ने पेश किया रेड प्रोटेक्ट प्लान, जानिए खासियत…

Vodafone and Aviva Life Insurance have announced the RED Protect

नई दिल्ली: वोडाफोन और अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने एंटरप्राइज मोबिलिटी की दिशा में पहली बार हुई साझेदारी के तहत रेड प्रोटेक्ट प्लान की घोषणा की है। यह जीवन बीमा से जुड़ा मेबाइल प्लान है, जिसमें 20 साल के मासिक शुल्क के बराबर रकम का बीमा किया जाता है। वोडाफोन एंटरप्राइज पोस्टपेड उपभोक्ता पूरे फीचर से लैस मोबाइल प्लान के अलावा एकीकृत जीवन बीमा के साथ रेड प्रोटेक्ट प्लान लेकर अपने प्रियजनों की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। 499 रुपये की कम कीमत से शुरू होने वाला यह प्लान अपने करियर की शुरुआत में प्रोफेशनल्स की अपने परिवार की सुरक्षा में मदद करेगा। यह पेशकश भारत के बेस्ट पोस्टपेड प्लान का एक हिस्सा है, जिसे वोडाफोन ने नए रेड पोस्टपेड प्लान के तहत लॉन्च किया है। इस समय यह प्लान केवल एक से ज्यादा जगहों से कार्यरत चुनिंदा संस्थानों (एंटरप्राइज कस्टमर्स) को ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: जीरो बैलेंस से खुलेगा खाता, ऑनलाइन लेन-देन पर नहीं लगेगा शुल्क…

वोडाफोन बिजनेस सर्विसेज के निदेशक निक गिडॉन ने कहा, “उपभोक्ता संस्थानों और नियोक्ताओं के साथ बातचीत के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि उन्हें अपने टेलीकॉम पार्टनर से मोबाइल प्लान के अलावा भी काफी फायदा मिल कहा है। इसमें से जीवन बीमा ऐसा लाभ है, जो उन्हें साफ नजर आ रहा है। नियोक्ताओं के लिए यह कर्मचारियों को दिया जाने वाला नायाब तोहफा है। इससे संस्थान की पहचान काम करने के बेहतर स्थान के रूप में होती है।”

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ ट्रेवर बुल ने कहा, “वित्तीय सुरक्षा मुहैया कराने के अवीवा के सिद्धांत की तर्ज पर हमने वोडाफोन बिजनेस सर्विसेज के साथ साझेदारी की है। हमारा लक्ष्य पूरी तरह से कागज रहित प्रक्रिया और तत्काल पॉलिसी जारी करने की सुविधा के साथ ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंचना है।”

उपभोक्ता 199 पर कॉल कर रेड प्रोटेक्ट प्लान एक्टिवेट करा सकते हैं और मासिक प्लान और जीवन बीमा की रकम के कॉम्बिनेशन का वह प्लान ले सकते हैं, जो उन्हें ज्यादा ठीक लगता हो। मोबाइल प्लान लाइव होते ही नॉमिनी की ऑनलाइन सूचना प्रदान कर उपभोक्ताओं को उनकी जीवन बीमा की पॉलिसी एक्टिवेट करने के लिए गाइड किया जा सकेगा। उपभोक्ताओं की ओर से जमा किए गए डिटेल के वेरिफिकेशन के बाद इंश्योरेंस कवर एक्टिवेट किया जाएगा और इस संबंध में तुरंत सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा। अभी यह ऑफर केवल अलग से प्लान लेने पर है।

वोडाफोन रेड प्रोटेक्ट प्लान के लाभ:

  • 20 साल के मासिक रेंटल पर लाइफ इंश्योरेंस कवर
  • अनलिमिटेड कॉल
  • प्लान में इनबिल्ट रोमिंग लाभ भी शामिल
  • ज्यादा डाटा का कोटा

 

Web Title: Vodafone and Aviva Life Insurance have announced the RED Protect, a mobility plan integrated with life insurance with sum assured worth upto 20 years of the monthly rental

Tags: #Vodafone RED Protect Plan #Vodafone Best Postpaid Plans #Aviva Life Insurance