इस वैलेंटाइन डे अपने प्रेमी को दे यह ख़ास उपहार…

Aviva Heart Care 

नई दिल्ली: एक बहुत मशहूर कहावत है कि ‘सबसे अच्छा उपहार दुकान से नहीं बल्कि दिल से दिया जाता है’। इस वैलेंटाइन डे पर क्यों न आप भी अपने प्यार को एक सुरक्षित ‘दिल का उपहार’ दें। फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है। फरवरी का सबसे महत्वपूर्ण दिन वैलेंटाइन डे होता है। इस दिन कोई अपने प्यार का इजहार करता है तो जिसकी जिंदगी में पहले से उसका प्यार है उस से वह हमेशा साथ रहने का वादा करता है। वैलेंटाइन डे की यादें सभी को जीवन भर याद रहता है। यह एक ऐसा रिश्ता है जिसमें एक दूसरे के लिए प्यार, खास खयाल और अटूट विश्वास होता है। वैलेंटाइन डे पर ज्यादातर लोग अपने प्रेमी को चॉकलेट और गुलाब जैसे सदाबहार उपहार देते हैं।

यह भी पढ़ें: Valentine’s Day पर यह से मिलेंगे परफेक्ट गिफ्ट्स…

लोग अक्सर इस बात को लेकर परेशान रहते हैं कि अपने प्यार को वह ऐसा क्या ख़ास दे कि उनका दिल खुश हो जाएं। उनके मन में बड़ी दुविधा रहती है। वैलेंटाइन डे का उपहार तय करना वाकई एक मुश्किल काम है। इस अवसर के लिए हम आपको ऐसा उपहार बताते है जो यह प्रमाणित करेगा कि आप अपने प्यार का कितना खयाल रखते है। यह उपहार अवीवा लाइफ इंश्योरेंस का ‘अवीवा हार्ट केयर’ है। एक दूसरे से सच्चा प्यार करने वाले पुरुष और महिला दोनों के लिए दिलों को सुरक्षा देता हुआ इससे बेहतर उपहार आप सोच ही नहीं सकते।

अवीवा हार्ट केयर एक दूसरे से प्रेम करने वाले जोड़े के लिए बीमा उद्योग की पहला हृदय स्वास्थ्य बीमा है। यह आपकी पॉलिसी में ही थोड़ा प्रीमियम जोड़ कर आपके प्यार के दिल का बीमा कर देता है। पॉलिसी के तहत दिल की 19 बीमरियों के लिए बीमा सुरक्षा दी गई। सामान्य से गंभीर शल्य उपचारों के लिए बीमा सुरक्षा उपलब्ध है। इस लाभ का भुगतान आपके सामान्य चिकित्सा बीमा के अतिरिक्त होता है और इसके तहत अस्पताल में भर्ती हो कर इलाज कराने के साथ-साथ उपचार के बाद अन्य खर्चों का भी भुगतान किया जाता है। इतना ही नहीं, रीस्टोर का विशेष विकल्प भी दिया गया है ताकि एक बार दावा करने के बाद भी आपको बीमा कवर का लाभ मिलता रहे और भावी सारे प्रीमियम माफ कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: प्यार का इजहार करने से पहले पढ़ लीजिए ये टिप्स…

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस का यह ऑफर ‘अवीवा हार्ट केयर’ देश के बीमा उद्योग के लिए इस लिहाज से बेहद जरूरी है कि भारत दुनिया में दिल की बीमारियों की राजधानी बन गई है। ऐसे में अपने प्यार को आपका प्यार जताने और उसका खयाल रखने के लिए सुरक्षा से भरपूर और बेहतरीन हार्ट केयर प्लान एक अनमोल उपहार होगा। आशा है की वैलेंटाइन डे पर क्या उपहार दें? इस सवाल का जवाब ढूढ़ रहे सभी लोगों के सामने अब कोई दुविधा नहीं रही होगी। इस वैलेंटाइन डे पर आपने जिसे अपना दिल दिया है उसे दिल की सुरक्षा के लिए अवीवा हार्ट केयर का उपहार दें। इस बार चॉकलेट और फूल से आगे की सोचें।

 

Web Title: This Valentine’s Day gift to your lover this Special Gift

Tags: #Valentine’s Day 2018 # Aviva Life Insurance #Aviva Heart Care                      #Heart Insurance for Couples

संबंधित खबरें