इस एंड्रॉइड ऐप से मिलेगा 25 हजार से 5 लाख रुपए तक का लोन

This Android app will give Loan from 25 thousand to 5 lakhs

नई दिल्ली: ऋण वृद्धि दर के संदर्भ में, भारत G-20 देशों के बीच पांचवें स्थान पर है। 2014 में, 400 मिलियन से अधिक लोग भारत में पैसे उधार ले चुके है। हालांकि भारत में औपचारिक ऋण के लिए केवल 7 में से 1 ऋण को स्वीकृत किया गया था। जबकि हर कोई भारत में घातीय ऋण की वृद्धि दर की सराहना करने में व्यस्त था, डेटासिन्स टेक्नोलॉजीज ने ऊन 7 में से 6 लोगों पर अपना ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया है, जिनके ऋण आवेदनों को अस्वीकार कर दिया गया है। ऐसे लोगों की मदद करने के लिए, डेटासिन्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापकों, मोनीश आनंद, राहुल सेकर, आनंद बरुआ और तुषार पटेल ने भारत में एक अग्रणी मोबाइल लैंडिंग मंच “शुभ लोन्स” शुरू किया है।

मौजूदा क्रेडिट सिस्टम, इसकी गंभीर खामियों की वजह से लाखों ऋण चाहने वालों को अपने आवेदनों को मंजूरी देने से रोकता है। भारत में बड़ी संख्या में भारतीय अपने आपातकालीन वित्तीय आवश्यकताओं (चाहे वह छात्र ऋण, गृह ऋण या चिकित्सा ऋण है) को पूरा करने के लिए ऋण के लिए आवेदन कर रहे हैं।शुभ लोन्स अपने एंड्रॉइड एप्लिकेशन के माध्यम से आवेदकों को पूरी तरह से अपने क्रेडिट स्टैंड को समझने और बेहतर वित्तीय निर्णय लेने में मदद करके क्रेडिट स्कोर रिपोर्ट के लिए एक नया दृष्टिकोण लाता है।

यह भी पढ़ें: इस ऐप पर खेल कर जीत सकते है स्मार्टफोन और बॉलीवुड स्टार्स से मिलने का मौका…

शुभ लोन्स इस अव्यवस्था को कम करने और ऋण चाहने वालों को अपने क्रेडिट स्कोर के बारे में शिक्षित करने का लक्ष्य रखती है, यह भी स्थानीय भाषा में, जिससे उन्हें आत्मविश्वास से ऋण की मांग करने की प्रक्रिया से संपर्क करने में मदद मिलती है। शुभ लोन्स ने हाल ही में एसआरआई कैपिटल, बिनेक्सट बेनिएक्स और प्रवेगा से 1.5 मिलियन प्री-सीरीज ए फंडिंग उठाया है। इससे पहले, कंपनी ने एंजल फंडिंग की एक अज्ञात राशि संजय वोहरा (जेपी मॉर्गन के पूर्व प्रबंध निदेशक), वी बंटी बोहरा (प्रबंध निदेशक और गोल्डमैन सैक्स के इंडिया सीईओ) और पीयूष मिश्रा (गोल्डमैन सैक्स के पूर्व साथी और प्रबंध निदेशक) से प्राप्त की है।

शुभ लोन्स की लोकप्रियता सबसे बढ़िया मोबाइल उधार मंच के रूप में है जो महीने के विकास दर पर अपने 50 प्रतिशत महीने में प्रदर्शित हुई है। अपने कर्मचारियों के लिए अनुकूलित क्रेडिट रिपोर्ट और ऋण प्रसंस्करण सहायता प्राप्त करने के लिए कई व्यवसाय घर पहले से शुभ लोन्स का उपयोग कर रहे हैं।शुभ लोन्स के अंत उपयोगकर्ताओं के लिए व्यक्तिगत ऋण प्रक्रिया को आसान बनाने में 9 ऋण संस्थानों के साथ संबंध हैं। जबकि शुभ लोन्स क्रेडिट रिपोर्ट ऋण चाहने वालों को अपनी उधार लेने की क्षमता को समझने और सुधारात्मक उपाय करने में मदद कर रही है, व्यक्तिगत ऋण सेवा, अपने घर के आराम को छोड़ने के बिना, अपने ऋण राशि प्राप्त करने में अनुरक्षित और अनगिनत काम करने वाले पेशेवरों की मदद कर रही है।

यह भी पढ़ें: मोबाइल में जरूर रखें ये ऐप्स, तुरंत मिलेगी चिकित्सा सहायता और एम्बुलेंस…

यह शुभ लोन्स जैसे स्मार्ट प्रौद्योगिकी समाधान है, जो देश में अंतर ला सकता है, और जो अपने पूरे आबादी को औपचारिक ऋण प्रणाली के तहत लाने की कोशिश कर रहा है। शुभ लोन्स देश को इस लक्ष्य का एहसास करने में मदद करना चाहता है और 2020 तक 10 लाख से अधिक लोगों को औपचारिक बैंकिंग में लाना तय किया है।

ऐसे करें शुभ लोन्स से ऋण प्राप्त करने के लिए आवेदन

  •  शुभ ऋण ऐप को एंड्रॉइड प्ले स्टोर से डाउनलोड करें और जीमेल आईडी का प्रयोग करके लॉग इन करें
  • अपने आधार कार्ड, पैन कार्ड, ऑनलाइन बैंक विवरण साझा करें
  • निशुल्क शुभ ऋण क्रेडिट रिपोर्ट उत्पन्न करें
  • ऐप पर ऋण के लिए आवेदन करें
  •  अपने खाते में धन प्राप्त करें
  •  अपने वेतन खाते से ईएमआई का भुगतान करना शुरू करें

शुभ ऋण की प्रमुख विशेषताएं

  • शुभ लोन्स से शिक्षा, वाहन, व्यापार आदि सहित सभी आपकी व्यक्तिगत जरूरतों के लिए ऋण लें
  • अपने घर के आराम से क्रेडिट तक आसान पहुंच
  • 25,000 से लेकर 5,00,000 तक का मिलेगा ऋण
  • 4 साल तक के दीर्घकालिक भुगतान अवधि
  • ईएमआई 2,364 से 25,000 के ऋण के लिए शुरू

 

Web Title: This Android app will give Loan from 25 thousand to 5 lakhs Rupees

Tags: #Shubh Loans #Easy Loans on Your Phone #Datasigns Technologies #Loan App

संबंधित खबरें