रितेश देशमुख बने टैब कैपिटल के ब्रांड एम्बेसडर

Riteish Deshmukh
नई दिल्ली: एक बड़ी उपलब्धि के तहत पुणे स्थित और देश की तेजी से उभर रही एनबीएफसी टैब कैपिटल लिमिटेड ने रितेश देशमुख को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। टैब कैपिटल वित्तीय उत्पादों और प्रौद्योगिकी-केंद्रित उधारी उपायों और सुगमता के संदर्भ में भी बहुमुखी प्रतिभा का पर्याय है। रितेश देशमुख अपनी विश्वसनीयता, व्यापक लोकप्रियता और सभी उम्र वर्गों में अपनी खास पहचान को देखते हुए इस ब्रांड के लिए उपयुक्त चेहरा हैं।
टैब कैपिटल के साथ अपनी भागीदारी के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रितेश देशमुख ने कहा, ‘एक ऐसे प्रख्यात डिजिटल लेंडिंग एनबीएफसी टैब कैपिटल के साथ जुड़ना खुशी की बात है जो सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उद्यमों, खासकर सुविधाओं से वंचित एमएसएमई की जरूरतें पूरी करती है।’ रितेश ने एक दशक से अधिक समय के दौरान कई आर्ट और कमर्शियल फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाने के बाद इस नई यात्रा पर आगे बढ़ने के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा, ‘बाजार में उद्यमों के पास व्यावसायिक फंड जुटाने के लिए के कई विकल्प हैं। हालांकि टैब कैपिटल की खासियत यह है कि वह फंडिंग को डिजिटली तौर पर और महज दो दिन में पूरी कराती है। देश में डिजिटलीकरण में आ रही तेजी के साथ अब टैब कैपिटल आज के उद्यमों को सषक्त बनाने में अहम योगदान देगी।’ उन्होंने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों के प्रति दोस्ताना और बेहद प्रभावी दृष्टिकोण अपनाती है, जिससे किसी वित्तीय संस्था से संपर्क करने से जुड़ी उनकी चिंताएं दूर होती हैं।
रितेष को मौजूदा समय में फिल्म जगत में बेहद पाबंद कलाकारों में से एक के तौर पर जाना जाता है और टैब कैपिटल अपनी आधुनिक डिजिटल आवेदन प्रक्रियाओं के जरिये दो कामकाजी दिनों के अंदर ऋण वितरित कर स्वयं को गौरवान्वित समझती है। ब्रांड एम्बेसडर के लिए उनके चयन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए टैब कैपिटल लिमिटेड के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक सीए अभय भुतड़ा ने कहा, ‘रितेष देशमुख इस संगठन का ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए उपयुक्त हैं क्योंकि उनमें लर्निंग, ग्रोथ और एक्सेसिबिलिटी की वह समान भावना मौजूद है जिसके लिए टैब कैपिटल को जाना जाता है। इसके अलावा, रितेश सभी क्षेत्रों और वर्गों के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। साथ ही, सोशल नेटवर्कों पर उनकी बढ़ती लोकपिय्रता को देखते हुए भी हमें विश्वास है कि वे टैब कैपिटल के ब्रांड एम्बेसडर के लिए पूरी तरह उपयुक्त होंगे।’
काफी हद तक अलग अलग दिखने वाले रितेश और टैब कैपिटल में काफी समानताएं हैं। जहां रितेश ने कलाकारों के बीच लगातार नवीनताओं पर जोर देते हुए खास जरूरतों को उजागर किया है, वहीं टैब कैपिटल लिमिटेड भी सेवाओं की निरंतर प्रगति के लिए प्रयासरत है। रितेश एक अभिनेता की अपनी पारंपरिक जिम्मेदारी से आगे बढ़े और उन्होंने प्रोडक्शन, गायन और कई अन्य नए क्षेत्रों में भी हाथ आजमाया, उसी तरह टैब कैपिटल ने नवीनता पर जोर दिया है और मौजूदा समय के उपयोगकर्ताओं की जरूरतें पूरी करने के लिए कई वित्तीय सेवाएं मुहैया कराई हैं।

संबंधित खबरें