सोनी बीबीसी अर्थ पर आने वाले है रोंगटे खड़े करने वाले शो…

Steve Backshall in his most thrilling escapades on Sony BBC Earth

मुम्बई: नौकरी आपकी जेब भरती है ऐसा कहा जाता है लेकिन साहसिक अभियानों से आपकी आत्मा तृप्त होती है। कुछ साहसिक कार्य तो इतने मुश्किल होते हैं, जिनमें कोई शॉर्टकट या लिमिट नहीं होती, लेकिन मन को आनंद से सराबोर कर देते हैं। सोनी बीबीसी अर्थ पर तीन शो आने वाले हैं, जिनमें मशहूर वन्यजीवन खोजी, दुस्साहसी और प्रस्तोता स्टीव बैकशैल 18 नवम्बर से शनिवार और रविवार को रात 9 बजे दर्शकों के लिए चरम दुस्साहसिक कार्य के अकल्पनीय दृश्यों को प्रस्तुत करेंगे। इस सीरीज का पहला शो है स्टीव बैकशैल्स एक्स्ट्रीम माउंटेन चैलेंज, जिसमें वे अपनी टीम के साथ प्राचीन, खड़ी ढलानों वाले पहाड़ों और घाटी के जंगलों से अलग- थलग विस्मृत संसार की खोज करते हैं। इस अभियान में असाधारण जीव-जंतुओं और पुराने रहस्यों से टीम का सामना होता है जिससे यह यात्रा और भी अधिक रोमांचक हो जाती है।

अगला शो, स्टीव बैकशैल्स एक्स्ट्रीम रिवर चैलेंज में वे विश्व की सबसे खतरनाक नदियों के अपने अभियान में ऑस्ट्रेलिया के ठीक उत्तर न्यू गिनी द्वीप की भयानक नदी, बेलीम रिवर की धारा को चुनौती देते हुए दिखाई देंगे। इस सिरीज में वे नदी के किनारों पर बसने वाले प्राचीन कबीलों की खोज पर निकलते हैं और नदी तथा आस-पास के जंगलों में घात लगाए खतरनाक जानवरों का सामना करते हैं। इसमें स्टीव को बड़े खारे पानी में रहने वाले विश्व के सबसे मगरमच्छों में से एक को पकड़ते हुए भी दिखाया गया है।

तीसरे शो, डेडली 60 ऑन अ मिशन: पोल टू पोल में रोंगटे खड़े करने वाले सबसे भयानक दुस्साहसिक कारनामों को दिखाया गया है। अभी तक का यह पहला शो है जिसमें स्टीव विशाल ज्वालामुखियों से लेकर विशाल हिमनदों तक कुदरत की विनाशकारी शक्तियों के बीच विश्व की सबसे भयंकर वन्यजीवन की खोज में अपने दल के साथ आर्कटिक से लेकर अटलांटिक तक का रोमांचक सफर तय करते हैं। स्टीव बैकशैल ने विश्व की सबसे मुश्किल, डरावने और अप्रत्याशित परिस्थितियों में अभी तक का अभूतपूर्व, अद्वितीय साहसिक अभियान पूरा किया है।

Web Title: Witness Steve Backshall accomplish the world’s most extreme, adrenaline-pumping & unpredictable adventures, that no one has ever dared to attempt only on Sony BBC Earth.

Tags: #Sony BBC Earth #Steve Backshall #Extreme River Challenge #Extreme Mountain Challenge #Deadly 60 on a Mission: Pole to Pole

संबंधित खबरें