जर्मनी के प्रीमियम सैनिटरीवेयर ब्रांड स्टर्नहेगन ने लॉन्च किया इन-ंस्टोर बुटीक

Sternhagen Open Its In-Store Boutique At MLS & Company

नई दिल्ली: जर्मनी के प्रीमियम सैनिटरीवेयर ब्रांड स्टर्नहेगन ने अपने इन-ंस्टोर बुटीक को गुरुग्राम स्थित एमएलएस एंड कंपनी में लॉन्च किया है। यह बुटीक ऐक्सक्लूसिव सैनिटरी वेयर और बाथरुम सॉल्यूशन स्टूडियो है। स्टर्नहेगन कई पुरस्कार जीतने वाला लक्ज़री ब्रांड है जिसका उद्देश्य उच्च क्वालिटी के अत्याधुनिक उत्पाद पेश करना है जिन्हें कलात्मक सजयंग से डिजाइन और उत्कृष्ट प्रॉपराइटरी सामग्री व तकनीक से निर्मित किया गया है।

आधुनिक एवं सुंदर अपील लिए, ब्रांड स्टर्नहेगन आला दर्जे की लक्ज़री का एकदम नया मंच है जो न केवल अपने प्रतिष्ठित उत्पादों के साथ परिवेश व परिष्कार को ऊंचा उठाएगा बल्कि अपने कद्रदान ग्राहकों की जिज्ञासा भी बढ़ाएगा। स्टर्नहेगन के लॉन्च के अवसर पर मिस कोरिन्ना कोकसिस मुख्य अतिथि बनीं जो कि मिस हंगरी और मिस सुप्रानेशनल यूरोप 2016 का खिताब हासिल कर चुकी हैं। स्टर्नहेगन ने विश्व स्तरीय बाथरुम सुइट्स पेश करते हुए अपने लिए एक खास जगह बना ली है, इस ब्रांड के उत्पाद कला एवं नवोन्मेष के प्रेमियों को बेमिसाल अनुभव प्रदान करते हैं।

स्टर्नहेगन विचारोत्तेजक उत्पादों से लेकर उम्दा कला और त्रुटिरहित इंजीनियरिंग का बेहतरीन संगम रचने के लिए ब्रांड का लक्ष्य डिजाइन के क्षेत्र में उत्कृष्टता के पैमाने को नई ऊंचाई पर लेकर जाने का है। स्टर्नहेगन का यह शानदार और विशाल बुटीक शोरूम एमएलएस एंड कंपनी स्टूडियो में फैला हुआ है, बेशक इसे देश के सबसे बड़़े स्टूडियोज़ में शामिल किया जा सकता है। स्टर्नहेगन की खासियत है ग्राहकों के लिए डिजाइनर सानी क्वार्ट्ज़ बाथ सुइट उत्पादों की विस्तृत वैरायटी पेश करना जिनमें वॉशबेसिन, बाथ टब, फॉसिट, टाइलें तथा अन्य बहुत से बाथरुम प्रोडक्ट शामिल हैं, ये सब अंतर्राष्ट्रीय उद्योग के पैमाने पर खरे उत्पाद हैं। इस ब्रांड को ध्येय है कला का इंजीनियरिंग से मिलाप कराना और इसे हकीकत में बदलते हुए स्टर्नहेगन का वादा है कि जो लोग लक्ज़रियस व परिष्कृत बाथिंग अनुभव की ख्वाहिश रखते हैं उन्हें उसी मुताबिक मजबूत और उम्दा शैली के उत्पाद उपलब्ध कराए जाएं। सुरुचिपूर्ण डिजाइनों वाले टाइल्स, बेसिन, बेसिन मिक्सर, सैनिटरी, बाथटब व शॉवर समेत इस ब्रांड की पेशकशें सुख सुविधाओं से सम्पन्न घर को पूर्णता देती हैं।

इस उद्घाटन पर ऐक्रिसिल लिमिटेड के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर, चिराग पारेख ने कहा, ’’लक्ज़री सैनिटरी वेयर के अग्रदूत स्टर्नहेगन के डिजाइल समयातीत हैं। भारत में कदम रखने के बाद से ही हम भारतीय उपभोक्ताओं की जिंदगी एवं उनकी जीवनशैलियों को स्पर्श कर रहे हैं। हमारा बुटीक शोरुम हमारी विरासत को और आगे बढ़ाएगा स्टर्नहेगन न केवल सबसे उम्दा बल्कि सबसे लक्ज़रियस ब्रांड भी है जिसे जर्मन तकनीक के परफैक्शन और विशेषज्ञता के साथ रचा गया है। डिजाइन को प्रमुखता देने वाले ब्रांड के तौर पर हम निरंतर इन्नोवेट करते रहेंगे और ऐसे उत्पाद बनाएंगे जो नई विशेषता व डिजाइनों से युक्त होंगे और स्टर्नहेगन के नाम को और अधिक मूल्यवान बनाएंगे।’’

इन-ंस्टोर बुटीक लांच के बारे में मुख्य अतिथि मिस कोरिन्ना कोेकसिस, मिस हंगरी व मिस सुप्रानेशनल यूरोप 2016 ने कहा, ’’लक्जरी और सुरुचि को प्रदर्शित करने वाले इतने शानदार ब्रांड से जुड़ना वास्तव में बहुत खुशी की बात है। हर उत्पाद इतना समृद्ध है और उसमें इतनी बारीकियां हैं कि किसी भी उपभोक्ता के लिए इसे खरीदने और रोजाना की जिंदगी में इस्तेमाल करने का मतलब तकनीक का बेहतरीन फायदा हासिल करना है। इन्हें उपयोग करने का अनुभव किसी भी अन्य लक्जरी ब्रांड के इस्तेमाल से आगे की चीज़ है।’’ स्टर्नहेगन का मानना है कि हाई क्वालिटी इंजीनियरिंग और कलात्मक डिजाइन लक्जरी से परे है, ये एक ऐसा परिवेश रचते हैं जो उपयोगकर्ता को सेहतमंद महसूस कराता है और सुंदरता के मामले में उसकी इच्छा को संतुष्ट करता है।

 

Web Title: Germany’s premium Sanitaryware brand Sternhagen Open Its In-Store Boutique At MLS & Company

Tags: #Sternhagen #Sanitaryware #MLS & Company #Chirag Parekh #Acrycil

संबंधित खबरें