क्रिसमस के लिए मॉलों में ख़ास सजावट, कहीं 30 फुट ऊंचा क्रिसमस ट्री तो कहीं 30 फुट ऊंचा सांता क्लॉज…

Special decoration in malls for Christmas

गार्डन्स गैलेरिया

गार्डन्स गैलेरिया, नोएडा होलिडे का जश्न मनाने के लिए तैयार है। इस बार क्रिसमस को एकदम नए जोश और उत्साह के साथ मनाने की तैयारी चल रही है। इस अवसर पर त्योहारी परिवेश, आकर्षक शोपिंग और खानपान अनुभव से लेकर शानदार उपहारों तक गार्डन्स गैलेरिया में काफी कुछ मौजूद है। मॉल और आसपास के क्षेत्र की खास सजावट ने इसे आकर्षक बना दिया है। गार्डन्स गैलेरिया स्नो स्टॉप में तब्दील हो गया है और यह इस होलिडे सीजन का हिस्सा बनने के लिहाज से बेहद उपयुक्त है।

मॉल में प्रवेश करते ही ग्राहकों को 30 फुट ऊंचा क्रिसमस ट्री और स्नो फ्लेक्स के साथ क्रिसमस के उत्साह से रूबरू हो सकते हैं। यहां का परिवेश ग्राहकों को नया होलिडे अनुभव प्रदान करेगा। बड़े हिरणों से लेकर बर्फ से ढंके गांव का दृश्य आकर्षक का केंद्र रहेंगे। क्रिसमस कार्निवल भी इस सेलेब्रेशन का हिस्सा है। किड्स एडवेंचर गेम्स, नेल आर्ट, हेयर ब्रेडिंग, टैटू एंड मैजिक शो से लेकर सैंटा राइड्स, क्रिसमस कैरोल, लाइव म्यूजिक और डांस परर्फोमेंस ग्राहकों को रोमांचित करेगा।

30-feet high Santa Claus

द ग्रेट इंडिया पैलेस

द ग्रेट इंडिया पैलेस (टीजीआईपी), नोएडा अपने ग्राहकों के लिए होलिडे की खुशियां देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह क्रिसमस हरेक आगंतुक के लिए आकर्षक गिफ्ट, आकर्षक शोपिंग और खानपान का बेहतर अनुभव प्रदान कराने के लिए तैयार है। इस बार क्रिसमस को जिस वजह से ख़ास माना जा रहा है वह है टीजीआईपी की वह ख़ासअवधारणा है जिसे हर किसी को त्योहारी जोश से उत्साहित करने के लिए पेश किया गया है। जहां यहां की पूरी सजावट और सुंदर परिवेश श्रेष्ठ होलिडे की भावना मुहैया कराने के लिहाज से उपयुक्त है वहीं 30 फुट ऊंचे सैंटा क्लॉज़ के साथ- साथ अन्य आकर्षण भी मॉल में आने वाले लोगों को सेल्फी लेने के लिए मजबूर कर देंगे। यहां क्रिसमस कैरोल, लाइव ब्रांड परर्फोमेंस और क्रिसमस परेड के साथ त्योहारी परिवेश बेहद आकर्षक होगा।

 

Web Title: Special decoration in malls for Christmas, Somewhere 30 foot high Christmas tree and somewhere 30 foot high Santa Claus

Tags: #Christmas 2017 #Gardens Galleria, Noida #The Great India Place, Noida #Best Place in Delhi to Visit in Christmas #Santa Claus

संबंधित खबरें