Sony Xperia L2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Sony Xperia L2 launched in India

नई दिल्ली: सोनी इंडिया ने सेल्फी प्रेमीयों के लिए Xperia L2 पेश किया है। Xperia L2 में 5.5 इंच वाईड स्क्रीन एचडी डिस्प्ले दी गयी है। इस स्मार्टफोन का 13 मेगापिक्सेल एफ2.0 रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सेल 120 डिग्री सुपरवाईड एंगल सेल्फी कैमरा यूजर को हर मोमेंट को कैप्चर करने का बेहतर अनुभव प्रदान करेगा। Sony Xperia L2 स्मार्टफोन में 3300 एमएएच बैटरी दी गयी जो 1 दिन आराम से चल सकती है। सोनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत19,990 रखी है। यह स्मार्टफोन काले और सुनहरे रंग में उपलब्ध है। निजी सुरक्षा के लिए इसमें रेअर इंटिग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो यूजर को इन्ट्युटिव तरीके से पहचानता है।

Sony Xperia L2  कैमरा फीचर्स

आज कल सेल्फी लेना का क्रेज सभी में रहता है ख़ास कर युवा वर्ग में इसी को ध्यान रख कर सोनी ने Xperia L2 बनाया है। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका 120 डिग्री सुपर वाईड एंगल आपको ग्रुप सेल्फी में किसी को भी मिस आऊट न करते हुए पूरी एक्शन कैप्चर करने देता है। Xperia L2 आपको पोर्ट्रेट सेल्फी मोड और ग्रुप सेल्फी मोड में टौगल करने देता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो Xperia L2 में 13 मेगापिक्सेल एफ2.0 रियर कैमरा है जिससे स्पष्ट और तेज मोबाईल फोटोग्राफी पलों में की जा सकती है। इसका कैमरा कौम्बिनेशन यूजर को सर्वोत्तम लो लाईट गुणवत्तावान ईमेजिंग और अचूक फोकसिंग गति का शक्तिशाली मेल प्रदान करते है, जिससे ज्यादा अच्छे और ब्राइट पिक्चर्स प्राप्त होते है।

वीडियो देखने का मिलेगा बेहतर अनुभव

एक्सपीरिया एल2 का डिजाईन बेहद स्लीक है और इसके डिजाईन में से सीमलेस जैसे कभी भी खत्म न होने वाले सर्फेस का इल्यूजन निर्माण किया जाता है। इसके डिज़ाइन की वजह से ये आपके हाथ में अच्छे से फिट बैठता है। एक्सपीरिया एल2 की 5.5 इंच एचडी स्क्रीन विविधता से भरे रंगों का आऊटपूट और डिटेल्ड ईमेजेस का अच्छा अनुभव मिलता है। इससे वीडियो का आनंद लिया जा सकता है, कन्टेन्ट ब्राऊझ किया जा सकता है और सोशल नेटवर्क्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

बैटरी की खासियत

Xperia L2 में 3300 एमएएच बैटरी दी गयी है जिससे यूजर फ़ोन का इस्तेमाल अधिक समय तक कर सकें । इन्ट्युटिव एक्सपीरिया स्मार्ट चार्जिंग तकनीक की वजह से बैटरी लाइफटाइम मेन्टेन रहती है। 3300 एमएएच बैटरी के साथ उपयोगकर्ता बैटरी की पर्वाह न करते हुए केवल एक चार्ज के साथ ज्यादा मूवीज और वीडियो देख सकते है और अपने फोन का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर सकते है। जरुरत पड़ने पर आप स्मार्टफोन में दिए गए स्टैमिना मोड का इस्तेमाल कर सकते है जो बैटरी सेव करता है। इसी के साथ क्यूनोवो एडाप्टिव चार्जिंग तकनीक और बैटरी केअर एक साथ काम करके बैटरी को ठीक रखने में मदद करते है।

फिंगरप्रिंट सेंसर से वन टच में अनलॉक होगा फ़ोन

एक्सपीरिया एल2 के बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर बटन है और वह यूजर इससे एक मूवमेंट में फ़ोन अनलॉक कर सकते है। इसके शानदार डिजाईन की वजह से स्मार्टफोन हाथों में फिट बैठता है और यूजर आसानी से फ़ोन को अनलॉक कर सकते है।

सोनी एक्सपीरिया एल2 के मुख्य स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: 5.50 इंच

प्रोसेसर: क्वाड-कोर

फ्रंट कैमरा: 8-मेगापिक्सल

रियर कैमरा: 13-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन: 720×1280 पिक्सल

रैम: 3 जीबी

रोम: 32 जीबी

ऑपरेटिंग सिस्टम: एंड्रॉ़यड 7.1.1

बैटरी: 3300 एमएएच

 

Web Title: Sony Xperia L2 with 3GB RAM and 5.5-inch display launched in India

Tags: #Sony Xperia L2 #Xperia L2 Specifications #Xperia L2 Features #Sony Smartphone

संबंधित खबरें