रूनकी गोस्वामी देंगी विशेष प्रस्तुति

गायिका रूनकी गोस्वामी संगीतकार सलिल चौधरी के जन्मदिन पर प्रस्तुत करेंगी लाइव कॉन्सर्ट

नई दिल्ली: गायिका और संगीतकार, रूनकी गोस्वामी महान भारतीय संगीतकार सलिल चौधरी को उनके जन्मदिन पर याद करते हुए उनके यादगार गीतों को प्रस्तुत करेंगी। रूनकी आने वाली 27 अक्टूबर, 2017 को उनके जन्मदिन पर इंडिया हैबीटेट सेंटर, नई दिल्ली पर लाइव गायन से सलिल चौधरी का संगीत श्रोताओं के सामने पेश करेंगी। लोक संगीत की दुनिया में रूनकी एक जाना माना नाम है। उनकी खूबसूरत आवाज ने उन्हें 17 अलग अलग क्षेत्रीय भाषाओं में कई शानदार लाइव शो में लोक संगीत को प्रस्तुत करने का मौका दिया है। नई पीढ़ी के रैप गीतों के दौर में भारतीय संगीत के स्वर्णिम दौर के कई गीत आज भुला दिए गए हैं और आज उनको नई पीढ़ी के श्रोताओं के सामने फिर से प्रस्तुत करने की जरूरत है।

इसी उद्देश्य के लिए रूनकी सलिल चौधरी के यादगार गीतों को प्रस्तुत करेंगी जिनमें जिंदगी कैसी है पहली, मैंने तेरे लिए ही सात रंग के सपने सजाए, जानेमन जानेमन तेरे दो नयन, रजनीगंधा फूल तुम्हारे, ना जिया माने ना, दिल तड़प तड़प के कह रहा है और ना जाने क्यों होता है ये जिंदगी के साथ शामिल हैं।

वर्तमान बॉलीवुड के अधिकांश गीतों में शानदार बीट, आकर्षक गीत हो सकते हैं, लेकिन इनमें कई ऐसे पहलू नहीं हैं जो कि लंबे समय तक प्रभाव डालते हैं। ऐसे में इस माहौल से बाहर निकलते हुए संगीत के उसी स्वर्णित दौर में पहुंचना एक शानदार अनुभव रहेगा और इस कॉन्सर्ट के दौरान रूनकी स्वामी सलिल चौधरी की यादों को जिंदा करेंगी।