पीवीआर सिनेमाज़ ने पेश किया ख़ास ऑफर

PVR CINEMAS, INDIA’S LARGEST CINEMA CHAIN, LAUNCHES INDIA’S FIRST FULLY DIGITAL LOYALTY PROGRAM

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी और फिल्में दिखाने वाली सबसे प्रीमियम कंपनी पीवीआर सिनेमाज अपने कारोबार का 20वां साल मना रही है। इस मौके पर कंपनी अपने लगातार बढ़ते ग्राहकोंके लिए एक उत्कृष्ट लायल्टी प्रोग्राम पीवीआर प्रीविलेज शुरू कर रही है। इस लायल्टी प्रोग्राम के तहत सदस्यों को फर्स्ट क्लास में छूट के अवसर तथा अधिकतम लाभ समेत कई तरह की सुविधाओं की पेशकश की जा रही है। पीवीआर प्रीविलेज की शुरुआत को सहयोग देने के लिए पीवीआर ग्राहकों को एक्टिवेशन शुल्क जितने मूल्य का ही फूड एंड बेवरीज वाउचर दे रही है ताकि देशभर में मौजूद इसके 131 केंद्रों की 600 स्क्रीनों पर नए सदस्यों को निःशुल्क सदस्यता मिल सके। इस मौके पर विशेष सम्मानित अतिथि के रूप में बॉलीवुड स्टार आमिर खान और जायरा वसीम भी मौजूद थे।

पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा, “हमें अपने लायल्टी प्रोग्राम पीवीआर प्रीविलेज की शुरुआत करते हुए खुशी हो रही है जो सिनेमा में सबसे प्रोत्साहित करने वाले कार्यक्रमों में से एक है। इससे सदस्यों को बेहद और सबसे आसान तरीके से पीवीआर सिनेमा में मुफ्त टिकट या एफएंडबी के ऑफर का लुत्फ उठाने की सुविधा मिलेगी। लायल्टी प्रोग्राम की पेशकश करने में अग्रणी रहते हुए पीवीआर अपने प्रतिष्ठित ग्राहकों के फिल्म देखने के अनुभव में लगातार इजाफा करती आ रही है।”

पीवीआर प्रीविलेज के बारे में जानकारी और इस पर साइन अप करने के लिए आप स्थानीय पीवीआर सिनेमा, pvrcinemas.com पर पूछताछ कर सकते हैं या पीवीआर मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। यहां आपको बताना उचित होगा कि पीवीआर मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करते हुए आपके लिए पीवीआर प्रीविलेज का अनुभव सबसे अच्छा रहेगा।

पीवीआर लिमिटेड के चीफ ऑफ स्ट्रैटजी कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, “पीवीआर प्रीविलेज कार्ड अपने सच्चे ग्राहकों को खुश करने, सदस्य बनाने और उन्हें बनाए रखने के लिए एक रणनीतिक कदम है। हम अगले दो वर्षों के दौरान पीवीआर प्रीविलेज प्रोग्राम के लिए तीव्र विकास का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। पीवीआर प्रीविलेज डाटा आधार में वृद्धि हमें पहले के मुकाबले अधिकतम कार्यकुशलता और सुनिश्चितता के साथ अधिक से अधिक सिनेमा प्रेमियों तक पहुंच बनाने की सुविधा देगी।”

पीवीआर प्रीविलेज प्रोग्राम अर्जित प्वाइंट्स और ऑटो-जनरेटेड वाउचर्स के जरिये पुरस्कृत करते हुए सिनेमा देखने का अनुभव व्यापक बनाने का वादा करता है। ये सभी सुविधाएं पहली बार सिनेमा देखने से लेकर बार-बार टिकट खरीदने वालों तक के लिए है। टिकटों, फूड एंड बेवरीज की खरीद से प्वाइंट्स मिलने शुरू हो जाते हैं और इन्हें ऑफलाइन तथा ऑनलाइन दोनों तरीके से शीघ्र भुनाया जा सकता है। ग्राहकों के लिए एक्सक्लूसिव प्रीविलेज, काम्बो अपग्रेड और पर्सनलाइज्ड सर्विसेज वेब, मोबाइल ऐप तथा सिनेमा में काम करेंगी। ग्राहकों को सिर्फ अपने फोन पर अपना वर्चुअल कार्ड मंगाने की जरूरत है।

संबंधित खबरें