Grofers पर एंड्रॉयड यूजर्स यूपीआई पेमेंट से कर सकेंगे भुगतान…

Grofers has introduced Unified Payment Interface payment option for all its Android app users.

नई दिल्ली। ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने अपने एंड्रॉयड ऐप उपयोगकर्ताओं के लिए यूपीआई पेमेंट विकल्प की पेशकश की है। इस सेवा के शुरू होने के बाद ग्रोफर्स के सभी एंड्रॉयड यूजर्स ग्रोफर्स मोबाइल एप्लीकेशन पर अपनी खरीदी गई ग्रॉसरीज और अन्य सामानों के लिये भुगतान करने हेतु यूपीआई का इस्तेमाल कर सकते हैं। भारत में यूपीआई से भुगतान की दिशा में पिछले एक साल में काफी तेजी आई है। ग्रोफर्स के चेकआउट पेज पर इसे दिखाया जायेगा, जिसके बाद ग्राहक भुगतान करने के लिये किसी भी यूपीआई ऐप का चुनाव कर भुगतान कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस ऐप पर आज करें खरीदारी और बाद में करें भुगतान…

यूजर्स ट्रांजैक्शन के साथ प्रोसीड कर सकते हैं और ऐप के जरिये भुगतान कर सकते हैं, जिसका इस्तेमाल
पूर्व में इसकी पुष्टि करने के लिये किया गया था। यह राशि अपने आप यूजर्स के लिंक्ड बैंक खाते से डेबिट हो जाएगी। अगर ऑनलाइन ट्रांजेक्शन विफल होगी तो ग्राहक को भुगतान की गयी राशि पांच कारोबारी दिनों के अंदर सीधे बैंक खाते में वापस लौटा दी जाएगी, जो यूपीआई आईडी से जुड़ा होगा।

Grofers rolls out Unified Payment Interface payment option for all its Android app users

यह भी पढ़ें: जवां रहने के लिए जरूर खाएं यह 5 चीजें…

नए भुगतान विकल्प की पेशकश के बारे में बताते हुए अल्बिंदर धिंग्दसा, सह-संस्थापक और सीईओ, ग्रोफर्स ने कहा, ‘‘हमें विश्वास है कि ग्राहकों के लिए यूपीआई पेमेंट चैनल के लिए नेटबैंकिंग की तुलना में अधिक पसंदीदा विकल्प बन गया है। इससे ग्रोफर्स पर खरीदारी करने को और भी आसान एवं सुरक्षित बनाने में मदद मिलेगी। हमने यूजर्स के बीच भी उच्च रिटेंशन देखा है, जो ऑनलाइन विकल्प के माध्यम से भुगतान करते हैं। यूपीआई से हमें हमारे उपयोगकर्ताओं के लिये सहज भुगतान को सक्षम बनाने में मदद मिलेगी।”

 

Web Title: Online supermarket Grofers announced the Unified Payment Interface payment option for all its Android app users.

Tags: #Grofers  #Online Supermarket #Unified Payment Interface #UPI Payment

संबंधित खबरें