इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस 2018 एडिशन में आये ख़ास फीचर्स

ISUZU D-MAX V-Cross 2018 edition launched in India

नई दिल्ली: भारत का पहला एडवेंचर यूटिलिटी व्हीकल, इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस का 2018 एडिशन आकर्षक नई सुविधाओं और उपकरणो से लैस है, जो इस व्हीकल के साथ अनुभव को और अधिक रोमांचक बनाता है। नई वी-क्रॉस 2018, मई 2016 में भारत में लॉन्च किये गये वर्जन का अपग्रेडेशन है। भारत के पहले एडवेंचर यूटिलिटी व्हीकल के रूप में वी-क्रॉस को मई 2016 में लॉन्च किया गया और तब से इसने भारत के एसयूवी खरीदारों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई है ।

इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस को आकर्षक बनाने और मार्केट की उम्मीदों के अनुरूप ढालने के लिए इसुजु ने इसके 2018 के एडिशन में नए फीचर्स जोड़े हैं। इससे इंडिया में वी-क्रॉस के खरीदारों के अनुभव और प्रसन्न्ता में काफी बढ़ोतरी होना सुनिश्चित हो गया है। इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम वीक्रॉस को पथरीली सड़कों के लिए एक सुरक्षित गाड़ी बनाता है। डे टाइम रनिंग लाइट्स और एलईडी टेल लैंप्स से वी-क्रॉस सड़क पर चलते हुए काफी आकर्षक और बेहतरीन लगती है।

इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस 2018 की कीमत

इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस का 2018 एडिशन 2 वैरिएंट्स, हाई और स्टैंडर्ड वैरिएंट में उपलब्ध, इस गाड़ी की कीमत क्रमश: 15,81,748 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) और 14,31,748 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

ड्राइवर को मिलेगी बेहतर सुविधा

ऑटो क्रूज कंट्रोल और 6 वे पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट लंबे रूट पर ड्राइवर की सुविधा और आराम में बढ़ोतरी करता है। इसके रियर व्यू कैमरे से शहर में बिना किसी परेशानी के गाड़ी की आसानी से पार्किंग की जा सकती है। नई वी-क्रास ड्यूल-टोन इंटीरियर्स और आरामदेह और सुविधाजनक ब्लैक लेदर सीट के साथ उपलब्ध है, जो इस एडवेंचर यूटिलिटी व्हीकल में बैठने के आनंद को और बढ़ा देता है। यह सभी तब जब वी-क्रॉस इसुजु के डीएनए के मुताबिक मजबूत, टिकाउ, किफाइती और भरोसे वाली विशेषताएँ बरकरार रहता है।

नए एडिशन में मिलेगा बोल्ड रूबी लाल रंग

नया वी-क्रॉस, नए इंट्रोड्यूस किए गए बोल्ड रूबी लाल रंग के अलावा पहले से उपलब्ध ऑर्किड ब्राउन, कॉस्मिक ब्लैक, टिटेनियम सिल्वर, ओब्सिडियन ग्रे और स्पलैश व्हाइट रंगों में उपलब्ध है। बीबीसी मैगज़ीन टॉपगियर अवार्ड्स 2017, सीएनबीसी-टीवी 18 ओवरड्राइव अवार्ड 2017 में ईसुजु को “लाइफस्टाइल व्हीकल ऑफ द ईयर” के रूप में सम्मानित किया गया। ईसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस हकीकत में एक बेहतर ब्रीड की एसयूवी है। उच्च सक्षम 4WD के साथ इसमें आधुनिक एसयूवी फीचर्स, बेहतरीन उपकरण और बड़ा प्रैक्टिकल डेक दिया गया है, जिससे वी-क्रॉस 2018 पूरे परिवार के लिए एक बेहतर एडवेंचर व्हीकल बन जाता है।

 

Web Title: India’s first Adventure Utility Vehicle, the ISUZU D-Max V-Cross gets exciting new features and equipment in the 2018 edition

Tags: #ISUZU D-Max V-Cross #ISUZU New Car  #ISUZU D-MAX V-Cross 2018 Features

संबंधित खबरें