जीत के इरादे से उतरेगा भारत

India under 17 football team

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप अंडर 17 में आज भारत का मुकाबला कोलंबिया से है। भारत का यह दूसरा मुकाबला है जो कि दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रात 8 बजे होगा। आज का मैच दोनो टीमों के लिए नौक आऊट मुक़ाबला होगा। हालांकि भारत और कोलंबिया दोनो टीमों को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इससे साफ स्पष्ट होता है कि आज का मुकाबला दोनो टीमों के लिए कितना अहम है। ग्रुप ऐ के पहले मुक़ाबले में अमेरिका ने भारत को 3-0 से शिकस्त दी थी अनुभव की कमी होने के कारण भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी तरफ घाना ने कोलंबिया को 1-0 से हराकर इस प्रतियोगिता में अपनी पहली जीत दर्ज की है। कोलंबिया टीम के खिलाड़ी ज्यादा अनुभवी है वही भारतीय खिलाड़ियों के पास अनुभव की कमी है, इसीलिए यह मुकाबला बहुत कड़ा होने वाला है क्योंकि दोनों ही टीमों को हर हाल में जीत चाहिए।

भारतीय अंडर 17 टीम के कोच लुई नॉर्टन डी माटोस ने मैच से पहले कहा कि हम कोलंबिया को पूरी टक्कर देंगे क्योंकि हमारे पास कोई और विकल्प नहीं है और अगर हम कोलंबिया से मैच जितते है तो हम इतिहास रच देंगे।

भारतीय टीम के मिडफील्डर सुरेश सिंह ने भी मैच से पहले कहा कि हम पूरी तरह तैयार है। कोलम्बिया को शिकस्त देने में, हम आज पूरी जी जान लगा देंगे उन्होंने यह भी कहा कि जो गलतियां हमने अमेरिका के विरुद्ध की थी उन गलतियों को सुधारना की जरूरत है हालांकि हार जीत तो खेल का हिस्सा है लेकिन हम अपने दर्शकों को निराश नही करेंगे।

संबंधित खबरें