इंडोर क्रिकेट बॉक्स के लिए रेड कार्पेट लाॅन्च पार्टी का आयोजन

Delhi Jewellers Sports League
नई दिल्ली: दिल्ली ज्वैलर्स स्पोर्ट्स लीग (डीजेएसएल) ने इनडोर क्रिकेट बाॅक्स (आईसीबी) का विंटर एडिशन लांच किया है। इस मनोरंजन, उत्साह और ग्लैमर से प्रचुर खेल का आयोजन नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 17 से 21 दिसंबर तक होगा। आईसीबी ने बेहद उत्साह के साथ नई दिल्ली के देवम में शानदार लांच पार्टी आयोजित की। लाॅन्च पार्टी एक बेहद भव्य आयोजन था और इसमें प्रख्यात संगीतकार दलेर मेहंदी, खेल हस्तियां और आभूषण उद्योग से कई प्रभावशाली लोगों ने हिस्सा लिया।
DJSL Team's Brand Ambassadors
रेड कार्पेट लाॅन्च पार्टी के दौरान दिल्ली ज्वैलर्स स्पोर्ट्स लीग की ब्रांड एम्बेसडरर्स

इनडोर क्रिकेट बाॅक्स की लाॅन्च पार्टी एक बेहद सफल और भव्य इवेंट था जिसमें सैंड आर्ट शो और बैंड प्रदर्शन के साथ-साथ अन्य गतिविधियों का आयोजन किया गया। डीजेएसएल के मुख्य संस्थापक अमन गुप्ता ने कहा, “डीजेएसएल इसका एक शानदार उदाहरण है कि किस तरह से सपनों को साकार किया जा सकता है और हम इनडोर क्रिकेट बाॅक्स की नई अवधारणा को लेकर उत्साहित हैं, क्योंकि यह परिवार केंद्रित स्पोर्ट एंटरटेनमेंट है और सभी उम्र और लिंग संबंधी सीमाओं से परे है।”

इस अवसर पर ज्वैलर के स्वामित्व वाली 10 क्रिकेट टीमों के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर बाॅलीवुड और टीवी जगत से 10 सेलेब्रिटीज मिनीशा लांबा, सारा खान, अर्शी खान, किश्वर मर्चेंट, निकिता शर्मा, लवलीन सासन, इशिता दत्ता, रूही सिंह, सृजीता डे, रूर्प दुर्गापाल कार्येक्रम में उपस्थिति थी। लांच पार्टी के दौरान माॅडलों तथा टीम के खिलाड़ियों ने एक साथ आकर्शक फैशन शो में हिस्सा लिया।  इसके अलावा ये सेलेब्रिटी और माॅडल 5 दिवसीय क्रिकेट इवेंट में भी सक्रिय तौर पर भागीदारी करेंगी।

 

Web Title: Delhi Jewellers Sports League organized the Red Carpet Launch Party for Indoor Cricket Box

Tags: #Delhi Jewellers Sports League #Indoor Cricket Box