नए साल में घर में लाएं ये चीजें, मिलेगी ख़ुशी, समृद्धि और शांति…

Astrology 2018

नए साल 2018 का आगमन होने वाला है हर व्यक्ति चाहता है की नए साल पर खुशियां, समृद्धि और शांति उसके जीवन में आएं और सब कुछ कुशल मंगल से व्यतीत हो। ज्योतिषाचार्य विवेक जैन के अनुसार नए साल पर कुछ चीजें अपने घर पर लाकर शांति और समृद्धि प्राप्त कर सकतें है। आप चाहते है की आपका नया साल बिकुल शानदार रहे और आपको कोई परेशानी न हो तो आपको कुछ बातों को याद रखनी होगी जैसे घर में क्या रखना चाहिए और क्या नहीं रखना चाहिए।

Shri Ganesha

नए साल में आप अपने घर में भगवान श्री गणेश को लेकर आते है तो आपके घर में हमेशा वृद्धि होगी, आप नारियल लेकर घर में आते है और लोगों को देते है तो घर में नकारात्मकता का वास नहीं होगा घर में सकारात्मकता बनी रहेगी। नए साल की शुरुआत सोमवार से हो रही है जो शिव का दिन है। कल आपको रूद्र अभिषेक से दिन की शुरुआत करनी चाहिए।

Money Plant for Home

कल अमृत सिद्धि योग और सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है, इस योग में अगर आप कोई नई वास्तु, गाड़ी लेना चाहे तो ले सकते है। नए साल में घर में पड़ी पुरानी वास्तु जिनका उपयोग आप नहीं करते और टूटी-फूटी चीज़ को घर से बहार निकल दे। घर में मनी प्लांट, तुलसी, शमी का पौधा लगाना चाहिए ये सभी नुस्खे को अपनाकर आपके घर में शांति, समृद्धि बनी रहेगी और नकरात्मक ऊर्जा दूर रहेगी।

 

Web Title: Bring these things in the home for Happiness, Prosperity and Peace

Tags: #Astrologer Tips #Tips for Happiness

संबंधित खबरें